दलजीत दोसाँझ को लेकर कंगना रनौत ने कहा खालिस्तानियों का समर्थन करने वाले अगला नंबर तुम्हारा है,,पोल्स आ चुकी पोल्स ।

मुंबई ( ज़ीरो लाइन: ब्यूरो) दलजीत दोसाँझ को लेकर कंगना रनौत ने लिखा, “खालिस्तानियों का समर्थन करने वाले सभी लोगों को याद है अगला नंबर तुम्हारा है। पोल्स आ चुकी है।”
खालिस्तानी भगोड़े अमृतपाल सिंह व ‘वारिस पंजाब दे’ प्रमुख अमृतपाल सिंह पर कार्रवाई के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसाँझ पर निशाना साधा है।
कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट और इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसे सबसे पहले स्विगी इंस्टामार्ट ने पोस्ट किया था।
इसमें कई तरह की दालें दिखाई दे रही है, जिस पर ‘पल्स आई पल्स’ लिखा हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में दिलजीत को टैग करते हुए लिखा, “बस कह रही हूँ।” वहीं, इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने एक खालिस्तान स्टिकर जोड़ा है, जिसमें क्रॉस का साइन है। इसमें उन्होंने अभिनेता-गायक को टैग करते हुए चेतावनी दी, “दिलजीत दोसांझ जी, पोल्स आगई पोल्स।”

अपनी दूसरी इंस्टा स्टोरी में कंगना ने लिखा, “खालिस्तानियों का समर्थन करने वाले सभी लोगों को याद है अगला नंबर तुम्हारा है। पोल्स आ चुकी है, ये वो वक्त नहीं है जब कोई कुछ भी करता था। देश के साथ गद्दारी या टुकड़े करने की कोशिश अब महँगी पड़ेगी।”

लुधियाना के काॅन्ग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने 2020 में दिलजीत पर खालिस्तानियों का समर्थन करने का आरोप लगाया था। इसको लेकर दिलजीत ने जवाब दिया था, “मैं एक भारतीय करदाता हूँ, जो हमेशा जरूरत के समय देश और पंजाब के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहा है।”

बता दें कि 2020 में कंगना और दिलजीत के बीच सोशल मीडिया पर काफी बहस हुई थी। यह जुबानी जंग शाहीन बाग प्रदर्शन की दादी बिलकिस की वजह से छिड़ी थी, जिनका कंगना ने किसान प्रदर्शन में शामिल होने पर मजाक उड़ाया था। यही मजाक कई पंजाबी एक्टर को नागवार गुजरा, जिनमें दिलजीत भी शामिल थे। देखते ही देखते यह बहस इस कदर बढ़ गई थी कि कंगना ने दिलजीत दोसाँझ को ‘करण जौहर का पालतू’ तक कह डाला था।

वहीं दिलजीत ने इस पर पलटवार करते हुए लिखा था, “तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है.? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की.? ये बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं. झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशंस से खेलना आप अच्छे से जानती हो।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com