किसान यूनियन ने किया बड़ा एलान, 20 जून से रेलवे का होगा चक्का जाम; फिर देंगे शंभू बॉर्डर पर धरना

लुधियाना (ज़ीरो लाईन ब्यूरो) पंजाब के किसान एक बार फिर शंभू बॉर्डर पर केंद्र सरकार के खिलाफ धरना देंगे। भारतीय किसान यूनियन व अन्य किसान संगठनों की मीटिंग हुई जिसमें फैसला लिया गया कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जाती तब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। शंभू बॉर्डर पर दोबारा धरने देने का फैसला किया गया जिसमें रेल ट्रैक जाम किया जाएगा। किसान संगठन 20 जून को शंभू बॉर्डर पर धरना देने के लिए अपने-अपने एरिया से रवाना होंगे।
20 जून को शंभू बॉर्डर होंगे रवानाः किसान नेता जसबीर सिंह पिद्दी ने बताया कि किसान संगठनों की मीटिंग हुई। इस मीटिंग में किसानों के प्रदर्शन को और भी मजबूत बनाने को लेकर चर्चा हुई। किसानों ने फैसला लिया गया कि किसान संगठन 20 जून को शंभू बॉर्डर रवाना होंगे, अबकी बार यह धरना तब तक चलेगा जब तक केंद्र सरकार हमारी मांगे न मान ले।
वहीं किसान नेता सलविंदर सिंह ने कहा कि शंभू बॉर्डर पर संयुक्त रूप से दिए गए धरने को लगभग चार महीने बीत चुके हैं। किसानों को इस दौरान कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। पर इस बार किसान शंभू बॉर्डर पर और भी तेजी के साथ ही धरना प्रदर्शन करेंगे। इस मौके बलविंदर सिंह बिल्ला, जगतार सिंह, सतनाम सिंह के साथ भारी संख्या में किसान साथी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com