वीआईपी पार्टी के चीफ मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की घर में घुसकर हत्या, क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

पटना (जीरो लाईन नेटवर्क) बिहार के दरभंगा के बड़ी खबर सामने आ रही है। बिहार के पूर्व मंत्री और वीआईपी पार्टी के चीफ मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की घर में घुसकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि हमलावर ने किसी धारदार हथियार से उन पर हमला बोला था। इस घटना के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। दरभंगा के एसएसपी ने हत्या की पुष्टि भी कर दी है। जीतन सहनी का शव उनके घर में क्षत विक्षत हालत में मिला है। मुकेश सहनी भी अभी मुंबई में हैं। वह दरभंगा के लिए रवाना हो गए हैं।
दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस की मौके पर पहुंच गई है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर सबूत जमा कर रही है। बता दें कि जीतन सहनी का घर दरभंगा के सुपौल बाजार के अफजला पंचायत में है। बताया जा रहा है कि जीतन सहनी के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान मिले हैं। उन पर चाकू से कई बार हमला किया गया है। हालांकि उनकी हत्या क्यों और कैसे की गई अभी इसकी जांच की जा रही है। सूत्रों का कहना है कि आपसी रंजिश के कारण इस हत्या को अंजाम दिया गया है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। जीतन सहनी जिस कमरे में सो रहे थे वहीं उन पर हमला किया गया। फॉरेंसिक टीम जब कमरे में पहुंची तो चारों ओर खून फैला हुआ था। यह मुकेश सहनी का पैतृक आवास है। यहां उनके पिता अकेले ही रहते थे। मुकेश सहनी की मां का पहले ही निधन हो चुका है।
बता दें कि मुकेश सहनी बिहार की वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष हैं। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में वह इंडी गठबंधन के साथ थे। चुनाव के दौरान मुकेश सहनी की तेजस्वी यादव के साथ प्लेन में मछली खाने का वीडियो भी सामने आया था। इस वीडियो को लेकर बीजेपी ने जमकर निशाना साधा था।
हत्या की जांच के लिए एसआईटी गठितः इस मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है। एसपी देहात की अगुवाई में एसआईटी पूरे मामले की जांच करेगी। आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बिहार में जंगलराज आ गया है। इस मामले में मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को जबाव देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com