नूरां सिस्टर्स और साथियों ने पकड़ा लुटेरा, डिलीवरी-बॉय लूट रहे थे बदमाश

जालंधर (दविंदर) जालंधर में देर रात सूफी गायक नूरां सिस्टर्स और उनके साथियों का बाइक सवार कुछ युवकों से विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि जब वो प्रोग्राम खत्म कर घर लौट रहीं थी तो उन्होंने देखा कि तीन बाइक सवार बदमाश एक युवक से लूटपाट कर रहे हैं. इसके बाद गुरु नानक मिशन चौक के पास नूरां सिस्टर्स के साथियों ने बाइक को टक्कर मार दी और दो बदमाश फरार हो गए. तीसरे बदमाश को उन्होंने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.
नूरां सिस्टर्स और साथियों ने लुटेरा पकड़ाः जानकारी के मुताबिक जैसे ही नूरा सिस्टर्स की गाड़ी बीएमसी चौक के पास पहुंची तो सड़क पर उन्होंने देखा कि लुटेरे एक डिलीवरी ब्वॉय से लूटपाट कर रहे हैं. नूरा सिस्टर्स ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी कार से बाइक की बाइक पर टक्कर मार दी और युवक को लूट का शिकार होने से बचा लिया गया. इस दौरान दो बाइक सवार बदमाश भागने में सफल रहे लेकिन एक को उन्होंने पकड़ लिया.
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कीः पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना डिवीजन नंबर-4 के एसएचओ हरदेव सिंह ने बताया कि देर रात नूरां सिस्टर्स वडाला चौक के पास से प्रोग्राम से फ्री होकर घर लौट रही थी. इस दौरान कुछ खाने के लिए वो बीएमसी चौक में स्थित एक 24-7 ग्रौसरी स्टोर पर चले गए. वो खाना खाकर बाहर निकल रहे थे कि तो उन्होंने देखा कि तीन बाइक सवार बदमाश एक युवक को लूट रहे थे. जिसमें उन्होंने एक बदमाश को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com