ड्यूटी दौरान बिजली कर्मी की करंट से हुई मौत के बाद परिजनों ने दिया धरना

  • डीआईजी के आश्वासन पर हटे
    जालंधर (दविंदर शर्मा) महानगर में बिजली कर्मी की करंट लगने के कारण मौत हो गई। मकसूदा नगरा के पास बिजली ठीक करते समय बिजली कर्मी करंट की चपेट में आ गया था। मृतक पहचान सनी के रूप में हुई है। जो नगर शिवनगर गली नंबर 11 मे रहता था। परिजनों ने बताया कि सनी शादीशुदा था। जो 20 साल से बिजली विभाग में काम कर रहा था। घर वालों को सरकारी नौकरी में पक्के होने की एक उम्मीद थी। लेकिन उसकी मौत हो गई।
    परिजनों ने बीएसएफ चौक के नजदीक शक्ति सदन के बाहर सड़क पर एम्बुलेंस में सनी का मृतक शव रखकर सड़क जाम लगाकर धरना प्रदर्शन किया। सनी की बहन ने कहा कि सनी की नौकरी उसके छोटे भाई राजन को दी जाए। जिससे उनका घर परिवार अच्छी तरह से चल सके। बहन का आरोप है तीन बार उच्च अधिकारियों के साथ बिजली विभाग अधिकारियों की बैठक हो गई। लेकिन कुछ भी हल नहीं निकला। जब शाम को शक्ति सदन के बाहर बंद गेट के बहार मृतक के घर वालों ने नारेबाजी की।
    डीआईजी नवीन सिंगला धरना दे रहे लोगों को देखकर रास्ते में रुक गए। उन्होंने इस धरने का कारण पूछा और तुरंत अपने नीचे के अधिकारियों को कॉल किया। डीआईजी ने बुधवार 2 बजे की मीटिंग रखी है। डीआई जी नवीन सिंगला ने आश्वासन दिया की उनकी जो मांग है उसे ज़रूर सुना जाएगा। उसके बाद सनी के परिजनों ने शाम 6 बजे धरना समाप्त कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com