पंजाब पुलिस एक्शन मोड में, 4 लोग हिरासत में , 11 वाहन जब्त

चंडीगढ़ (अमरजीत धीमान) पंजाब में स्वतंत्रता दिवस से पहले पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। मंगलवार को दो घंटे तक पूरे राज्य में एक साथ दोपहर 1 बजे से 3 बजे तक विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान कुल 195 बस अड्डों की चेकिंग की गई। वहीं, 2493 लोगों से पूछताछ की गई। जबकि चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। पुलिस टीमों द्वारा 205 चालान जारी किए गए और 11 वाहन जब्त किए गए।
वाहन ऐप का भी किया प्रयोगः विशेष पुलिस महानिदेशक (विशेष डीजीपी) कानून एवं व्यवस्था अर्पित शुक्ला ने बताया कि इस अभियान में सारे सीनियर अधिकारी शामिल हुए। जिलों के एसएसपी व रेंज अधिकारी भी ऑपरेशन में रहे। वाहन ऐप का उपयोग करके बस स्टैंड के आसपास खड़े सभी वाहनों की जांच की गई। संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश के लिए 2500 पुलिसकर्मी के साथ 393 गश्ती दल तैनात किए गए थे।
3174 वाहनों की चेकिंग की गईः डीजीपी ने आगे बताया कि बस स्टैंड के आसपास विभिन्न पार्किंग स्थलों में खड़े 3174 वाहनों की भी जांच की गई। इस दौरान पुलिस टीमों द्वारा 205 चालान जारी किए गए और 11 वाहन जब्त किए गए। विशेष डीजीपी अर्पित शुक्ला ने कहा कि सीमावर्ती राज्य में शांति और सद्भाव सुनिश्चित करने के लिए ऐसे अभियान जारी रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com