नए साल में फ्लाइट के रूट होगे चेंज,पढ़िए नया शेड्यूल

अमृतसर ( ज़ीरो लाइन:लवप्रीत खुशीपुरिया )नए साल में सात जनवरी से संचालित होने वाली रायपुर-गोवा की फ्लाइट के माध्यम से यात्री अमृतसर तक का सफर पूरा कर सकेंगे। निजी एयरलाइंस कंपनी द्वारा पहले इसे फ्लाइट को रायपुर-गोवा-कोच्चि सेक्टर में संचालित करने की घोषणा की थी।
सेक्टर बदलने के बाद अब रायपुर अमृतसर के माध्यम से पंजाब से कनेक्ट हो गया है। नया साल मनाने लोगों की आवाजाही बढ़ने की वजह से विभिन्न शहरों की फ्लाइट फुल होकर आवाजाही कर रही है। नया साल मनाने बड़ी संख्या में यात्री गोवा की ओर जा रहे हैं, जिसकी वजह से रायपुर से इंदौर के बीच संचालित होने वाली फ्लाइट ही माध्यम है, जो फुल होकर चल रही है। नए साल से इंडिगो एयरलाइंस द्वारा रायपुर-गोवा फ्लाइट को संचालित करने की घोषणा की है। इस फ्लाइट को पहले रायपुर-गोवा-कोच्चि के बीच संचालित करने की योजना थी, मगर अब इसके सेक्टर में बदलाव कर दिया गया।
सात जनवरी से यह फ्लाइट रायपुर-गोवा-अमृतसर के बीच संचालित होगी। इसके लिए नया शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है, जिसके तहत फ्लाइट 6ई 0885- रायपुर से शाम 6.40 बजे रवाना होकर रात 8.40 बजे गोवा पहुंचेगी। वहां से 6ई 6532 बनकर रात 12.50 बजे टेकऑफ होकर रात 1.35 बजे गोवा पहुंचेगी। दूसरे दिन यह फ्लाइट गोवा से सुबह आठ बजे रवाना होकर सुबह 10 बजे रायपुर पहुंचेगी। व्यास ट्रेवल्स के संचालक कीर्ति व्यास ने बताया कि गोवा की इस सीधी फ्लाइट को काफी रिस्पांस मिल रहा है और टिकटों की बुकिंग जमकर हो रही है। आने वाले दिनों में रायपुर से जयपुर के बीच सीधी उड़ान संचालित करने की संभावना बन रही है। पिछले दिनों इसे लेकर ट्रैवल्स कारोबारियों ने इंडिगो अफसरों से काफी यात्रियों की संभावना को देखते हुए सीधी फ्लाइट संचालित करने की मांग की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

you
PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com